Wednesday, 31 August 2017

Sms, shayri,fun,comedy, poetry,Ghazal, Love story

Thursday, September 27, 2018

50+ 2 Line sad Heart Touching shayari in hindi


नज़रिया बदल के देख,
हर तरफ नज़राने मिलेंगे
ऐ ज़िन्दगी यहाँ तेरी
तकलीफों के भी दीवाने मिलेंगे .





“कभी हमसे भी पूछ लिया करो हाल-ए-दिल,
कभी हम भी तो कह सकें दुआ है आपकी”





खुदा ने पूछा …..क्या सजा दूँ ….तेरे प्यार को,….
दिल से आवाज़ आई…मुझसे मोहब्बत हो जाये …..मेरे यार को ……



साँसों का टूट जाना तो बहुत छोटी सी बात है दोस्तो,
जब अपने याद करना छोड़ दे, मौत तो उसे कहते है !!



कमाल करते हो तुम भी, 

ऐ मेरे दिल…!

उसे फुरसत नहीं और तुम्हें चैन नहीं..!



मुझे तुमसे प्यार  हो गया है,….!!
बार बार तुम  याद आ रही है….!!



मुझे इंतज़ार करना बेहद पसंद है,
क्यू की ,  ये वक़्त उम्मीद से भरा होता है !





डरता हूँ कहने से की मोहब्बत है तुम से,
कि मेरी जिंदगी बदल देगा तेरा इकरार भी और इनकार भी..

*******

पत्थर की दुनिया जज़्बात नही समझती,
दिल में क्या है वो बात नही समझती,
तन्हा तो चाँद भी सितारों के बीच में है
पर चाँद का दर्द वो रात नही समझती…

*******

नहीं मिला मुजे कोई तुम जैसा आज तलक,
पर ये सितम अलग है कि मिले तुम भी नहीं..!

*******

आँखों ने तुझे देखा था,और दिल ने पसंद किया…
बता,आँखे निकाल दूँ,,,या सीने से दिल..

*******

तेरे हि ख्याल पर खत्म हो गया ये साल..
तेरी ही ख्वाहिश से शुरू, हुआ नया साल….

*******

रोज़ रोज़ जलते हैं, फिर भी खाक़ न हुए,
अजीब हैं कुछ ख़्वाब भी, बुझ कर भी राख़ न हुए…

*******

“मतलब” बहुत वजनदार होता है …!
निकल जाने के बाद हर रिश्ते को हल्का कर देता है …!!

*******

तेरे होंठो को देखा तो एक बात उठी जहन में
वो लफ्ज़ कितने नशीले होंगे, जो इनसे होकर गुजरते है

*******

मेरे अकेलेपन का मजाक करने वालो
जरा सोचो तो,
तुम्हारे साथ जो भीड़ खड़ी है,,
उसमे कौन किसका है..??

*******

रजाईयां नहीं हैं उनके नसीब में।
गरीब गर्म हौसले ओढ़कर सो जाते है।।

*******

आज हुई उनसे गुफ्तगू तो मैंने भी ये जाना
शायरियों में ढूंढ़ता है कोई बारीकियां मेरी,

*******

हर एक दुआ में हम तो यही कहते हैं।
वो सदा खुश रहें जो दिल में मेरे रहते हैं।

*******

कोई ऐसा शक्श मुझे भी दे…
ऐ मौला..
जो मुझे बस खोने से डरता हो…!!!

*******

सुख मेरा, काँच सा था..
ना जाने कितनों को चुभ गया

*******

” बुरा ” हमेशा वही बनता हे,
जो ” अच्छा ” बनके टूट चूका होता हे !

*******

दुपट्टा क्या रख लिया सर पे,वो दुल्हन नजर आने लगी…!!
उनकी तो अदा हो गई और जान हमारी जाने लगी…!!

*******

खुश किस्मत होते है वो जो तलाश बनते है किसी की,
वरना पसंद तो कोई भी किसी को भी कर लेता है..

*******

सुन  पागल
ये   दिल बड़ी बेबस चीज़ है
देखता  सब को है
पर ढूंढता  सिर्फ उनको है….!!

*******

उम्र ढ़लते देर कहाँ लगती है…..
साल भी चार दिन पुराना हो गया

*******

वाकई पत्थर दिल ही होते हैं शायर…!!
वर्ना अपनी आह पर वाह सुनना कोई मज़ाक नहीं…!!

*******

आशियाने बनें भी
तो कहाँ जनाब…
जमीनें महँगी हो चली हैं
और,दिल में लोग जगह नहीं देते..

*******

रख लो आईने हज़ार तसल्ली के लिए……!!
पर सच के लिए तो,आँखें ही मिलानी प़डेगी….!!!

*******

पीने से कर चुका था मैं तौबा मगर…
तेरे होंठों का रंग देख के नीयत बदल गई…

*******

इत्तफाक से तो नही हम दोनो  टकराये…..
कुछ तो साजिश खुदा की भी होगी…. 

*******

मेरी तो बस एक छोटी सी ख्वाहिश है.
की….
तुम्हारी कोई ख्वाहिश अधूरी ना रहे…..

*******

रोज रोज हर रोज आप मेरा दिल तोड़़ते हो….
कभी कभी इसको जोड़ने की भी मोहलत दे दिया करो….❗❗❗

0 comment:

Post a Comment

1-Comment karte samay galat shabdo ka prayog na kare
2-post se related hi comment kare
3-ak hi comment bar bar na kare

Recent Post

Contact Us

Name

Email *

Message *

Search This Blog